मनोरंजन

विराट कोहली ने किए बाबा नीब करौरी के कैंची धाम के दर्शन

नैनीताल: देश के पूर्व क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा व पुत्री वमिका के साथ गुरुवार की सुबह तड़के 6 बजे बाबा नीब करौरी के कैंची धाम (Kainchi Dham) पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने यहां बाबा नीब करौरी की जीवंत सी लगने वाली मुस्कुराते कंबल ओढ़े हुए बैठी मुद्रा में अलौकिक मूर्ति (Supernatural Idol) के दर्शन किये और मंदिर में सुबह की आरती में भी शामिल हुए।

Captain Virat Kohli

इस दौरान वह मंदिर में करीब एक घंटे रुके और पवित्र शिला के भी दर्शन कर मंदिर की ट्रस्टी जया दीदी (Trustee Jaya Didi) से बाबा नीब करौरी बारे में जानकारी ली।

इस दौरान मंदिर के पुजारी राजन कांडपाल, रोहित कनवाल, दीक्षांश बोरा व मनीष चौधरी ने उनकी पूजा करायी। साथ ही मंदिर के बाहर पुजारियों के साथ फोटो खिंचवाए।

अलबत्ता, उनका यहां आगमन पूरी तरह से निजी और गुप्त रहा। पुलिस-प्रशासन (Police Administration) को भी उनके कार्यक्रम की जानकारी नहीं रही। बताया जा रहा है कि यहां से वे रामगढ़-मुक्तेश्वर की ओर लौट गए।

Captain Virat Kohli

देहरादून में विराट कोहली की ससुराल है

पिछले दिनों विराट के खराब फॉर्म से गुजरने के दौरान अनुष्का ने बाबा नीब करौरी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी और अपने पति के लिए बाबा नीम करौरी महाराज से प्रार्थना की थी, जिसके बाद ही विराट कोहली T20 World Cup में पुरानी फॉर्म में लौटे थे और सबसे ज्यादा 296 रन बनाए थे।

Captain Virat Kohli

उल्लेखनीय है कि देहरादून में विराट कोहली की ससुराल है। अनुष्का शर्मा देहरादून के नेशविला रोड में अपना बचपन बिता चुकी हैं। उनका पुश्तैनी घर दून के पाश इलाके नेशविला रोड पर शीला भवन नाम से है।

अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय कुमार शर्मा 16 (Lt Col Ajay Kumar Sharma) गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे। यहीं से उन्होंने VRS लिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker