भारत

पानी सिर से ऊपर चला गया, लालू यादव के परिवार पर छापेमारी पर खड़गे बोले

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने मोदी सरकार पर विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों (Central Investigative Agencies) का दुरुपयोग करके लोकतंत्र (Democracy) की हत्या करने का आरोप लगाया है।

खड़गे ने ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार, विपक्षी नेताओं पर ED-CBI का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है।

खड़गे ने कहा, जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार (Modi Government) की एजेंसियां कहां थीं? जब परम मित्र की संपत्ति आसमान छूती है तो जांच क्यों नहीं होती? इस तानाशाही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

पानी सिर से ऊपर चला गया, लालू यादव के परिवार पर छापेमारी पर खड़गे बोले Water has gone above the head, Kharge said on the raid on Lalu Yadav's family

गर्भवती पत्नी और बहनों को सताया जा रहा

उन्होंने कहा, पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर पर ED बैठा रखी है। उनकी गर्भवती पत्नी (Pregnant Wife) और बहनों को सताया जा रहा है।

लालू प्रसाद जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं, तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई। अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है।

पानी सिर से ऊपर चला गया, लालू यादव के परिवार पर छापेमारी पर खड़गे बोले Water has gone above the head, Kharge said on the raid on Lalu Yadav's family

RJD नेताओं के परिसरों में छापेमारी की

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार पर हुई प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी (Raid) के बाद खड़गे का बयान आया है।

ये छापेमारी दक्षिणी दिल्ली के उस घर में हुई, जहां लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद थे।

इसके साथ ही ED ने बिहार के कई शहरों में भी लालू प्रसाद यादव के परिवार और RJD नेताओं के परिसरों में छापेमारी की।

वहीं बीते सोमवार को पटना में CBI की टीम ने राबड़ी देवी से चार-पांच घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद अगले दिन मंगलवार को RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी दिल्ली में करीब 2.30 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker