झारखंड

आ जा आ जा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे, और सात समंदर पार से झारखंड आ गई…

रांची : पोलैंड की एक महिला (Poland Woman) Instagram पर झारखंड के एक युवक के साथ चैटिंग करते हुए उससे इस कदर मोहब्बत कर बैठी कि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ सात समंदर पार उसके घर पहुंच गई है।

महिला का नाम पोलाक बारबरा (Pollack Barbara) है, जो इन दिनों हजारीबाग जिले के कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत खुटरा गांव में अपने प्रेमी मो. शादाब (Lover Mohd. Shadab) के घर में रह रही है।

बारबरा और शादाब दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं। बारबरा का अपने पति से तलाक हो चुका है। वह चाहती हैं कि शादाब उससे शादी कर उसके साथ Poland में सेटल हो जाए।

बारबरा की उम्र 45 वर्ष है जबकि उसका प्रेमी शादाब 35 साल का है Instagram पर दोनों की दोस्ती 2021 में हुई थी। चैटिंग करते हुए दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे। बारबरा ने भारत आने के लिए Visa Apply किया।

आ जा आ जा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे, और सात समंदर पार से झारखंड आ गई…-Come, come, call me my love, and Jharkhand has come from across the seven seas…

विदेशी मेहमान के लिए एक नया कलर टीवी भी लगाया गया

लंबी प्रक्रिया के बाद कुछ दिनों पहले Visa मिलते ही वह हजारीबाग पहुंची। कुछ रोज होटल में रहने के बाद वह पिछले पांच दिनों से शादाब के गांव में उसके घर में रह रही है।

हालांकि, गांव पहुंचते ही उसे गर्मी ने इस कदर परेशान किया कि शादाब को दो एसी लगाना पड़ा। विदेशी मेहमान के लिए एक नया कलर टीवी भी लगाया गया है।

खास बात यह है कि शादाब की प्रेमिका उसके घर में घरेलू कामकाज में हाथ भी बंटा रही है। वह गाय का गोबर और कचड़ा भी साफ कर रही है। बारबरा को देखने के लिए उसके घर पर रोज सैकड़ों लोग पहुंच रहे हैं।

आ जा आ जा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे, और सात समंदर पार से झारखंड आ गई…-Come, come, call me my love, and Jharkhand has come from across the seven seas…

शादाब ने Hardware Networking में डिप्लोमा हासिल किया

इससे वह परेशान हो उठी है। वह कहती हैं कि हिन्दुस्तान उसे बेहद खूबसूरत देश लगा है। यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं, लेकिन जब लोग दिन भर हमें घेरे रहते हैं तो परेशान हो जा रही हूं।

विदेशी महिला के गांव पहुंचने की खबर पाकर हजारीबाग मुख्यालय के डीएसपी राजीव कुमार (DSP Rajeev Kumar) और इलाके के दारोगा अभिषेक कुमार ने खुटरा पहुंचकर बारबरा से बातचीत की। उसने पुलिस अधिकारियों को अपना वीजा दिखाया।

बारबरा ने कहा कि वह अगले कुछ दिनों में अपने देश लौट जाएंगी। उनकी कोशिश होगी कि शादाब को पोलैंड का वीजा दिलवा सकें। बारबरा वहां नौकरी करती हैं। उनके पास बंगला-गाड़ी सब कुछ है।

शादाब ने Hardware Networking में डिप्लोमा हासिल किया है। वह कहता है कि करियर की तलाश में वह पोलैंड जाना चाहता है। उसकी भी इच्छा है कि बारबरा के साथ उसकी शादी हो जाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker