Uncategorized

Women’s World Cup : वेस्टइंडीज की एफी फ्लेचर हुईं कोरोना पॉजिटिव

कोरोना से ठीक होने के बाद फ्लेचर दोबारा टीम में शामिल हो सकती है

वेलिंग्टन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को बेसिन रिजर्व में खेले जाने वाले महिला विश्व कप सेमीफाइनल से पहले वेस्टइंडीज टीम को बड़ा झटका लगा है।

एफी फ्लेचर कोरोना संक्रमित हो गईं, जिसके बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने उनकी जगह मैंडी मंगरू को जगह दी गई है।

पिछले महीने जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वेस्टइंडीज के लिए वनडे मैच खेलने वाली ऑलराउंडर मंगरू फ्लेचर की जगह खेलेगी, क्योंकि फ्लेचर को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

कोरोना से ठीक होने के बाद फ्लेचर दोबारा टीम में शामिल हो सकती है।

किसी खिलाड़ी की जगह के लिए इवेंट तकनीकी समिति की स्वीकृति की आवश्यकता होती है, इससे पहले कि किसी खिलाड़ी की जगह दूसरे खिलाड़ी को आधिकारिक तौर पर टीम में जोड़ा जा सके।

फ्लेचर के बारह होने से छह बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेस्टइंडीज के गेंदबाजी विकल्प कम हो सकते हैं और उन्हें एक अनुभवी खिलाड़ी की कमी खल सकती है, जिन्होंने कैरेबियाई टीम के लिए 58 वनडे मैच खेले हैं।

फ्लेचर ने महिला क्रिकेट विश्व कप में तीन मैचों में चार विकेट लिए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ आया, जब उन्होंने माउंट माउंगानुई में 10 ओवरों में 3/29 विकेट लिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker