बिहार

बिहार में व्हाट्सएप पर प्रधानमंत्री मोदी को गोली मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के झंझारपुर अनुमंडल से पुलिस ने व्हाट्सएप (Whatsapp) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

आरोपित युवक का नाम मोहन यादव है। वह मूलत: दरभंगा जिले के मनीगाछी प्रखंड के बहोरवा गांव का निवासी है। आरोपित केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) से नाराज था।

एसडीपीओ झंझारपुर आशीष आनंद ने इस संबंध में फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित युवक ने एग्जाम पेंडिंग नाम के व्हाट्सएप ग्रुप पर 12 जुलाई को आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

सहरसा पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई

इसमें उसने लिखा था ‘कल प्रधानमंत्री को गोली मार देना, या तो एग्जाम लो नहीं तो जान से जाओगे।’ उन्होंने बताया कि सेना भर्ती की तैयारी कर रहा युवक अग्निपथ योजना से नाराज था।

व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिन सहरसा का रहने वाला है। सहरसा पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित के व्हाट्सएप नंबर से पोस्ट वायरल (Viral Post From Whatsapp Number) होने पर आरएस ओपी के एसएचओ पुरुषोत्तम कुमार को साइबर सेल से जानकारी मिली।

भाजपा नेताओं और दफ्तरों को भी उपद्रवियों ने निशाना बनाया

आरोपित का लोकेशन एक क्लीनिक के पास का मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार समेत कई राज्यों में पिछले महीने अग्निपथ योजना को लेकर जमकर बवाल हुआ था।

आक्रोशित युवाओं (Angry Youth) ने कई जगहों पर ट्रेनों और अन्य सार्वजनिक संपत्तियों में तोड़फोड़ एवं आगजनी की थी। इस दौरान भाजपा नेताओं और दफ्तरों को भी उपद्रवियों ने निशाना बनाया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker