झारखंड

सरायकेला थाना के हाजत में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सरायकेला: Ghatsila Police Station  ( घाटशिला थाना) क्षेत्र के मुडाकाटी गांव निवासी मोहन टूडू ने बुधवार की देर रात सरायकेला थाना हाजत में फांसी  (Hanging) लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मोहन प्रेम प्रसंग में किसी लड़की को सरायकेला से भगा कर ले आया था।

इसके बाद विगत 30 अक्टूबर को सरायकेला पुलिस मुडाकाटी गांव से मोहन टूडू को गिरफ्तार कर ले गई थी। उसके बाद बुधवार की देर रात थाना हाजत में बेल्ट के सहारे उसने फांसी लगाकर आत्महत्या  (Suicide by Hanging)
कर ली।

मनोहर कुमार को दोषी पाया और उन्हें निलंबित कर दिया

घटना की सूचना मिलते ही एसपी आनंद प्रकाश ने बुधवार रात को ही जेल पहुंच कर मामले की जांच की। जांच के दौरान उन्होंने सरायकेला सर्किल इंस्पेक्टर  (Circle Inspector) राम अनूप महतो को इस मामले में दोषी पाया। तत्पश्चात उन्होंने अगले आदेश तक उक्त इंस्पेक्टर  (Inspector) को सस्पेंड करने की घोषणा की।

थाने की जिम्मेदारी दी गई है. गौरतलब है कि युवक को तीन दिनों से सरायकेला थाना के बालमित्र हाजत में रखा गया था। सूचना पर पहुंचे  SP ,  SDPO ने मामले की कई पहलुओं पर जांच की और अंततः एसपी आनंद प्रकाश ने थाना प्रभारी मनोहर कुमार को दोषी पाया और उन्हें निलंबित कर दिया

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker