टेक्नोलॉजी

YouTube Tv ने 5 वर्षों में 5 लाख ग्राहक बनाए

सैन फ्रांसिस्को: गूगल(Google) के स्वामित्व वाले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म YouTube Tv ने 5 साल में 50 लाख सब्सक्राइबर बनाए हैं, इस बात की जानकारी खुद यूट्यूब ने दी है।

कंपनी ने अपने दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा, हम उन सभी के लिए आभारी हैं जो पिछले पांच सालों से YouTube Tv का हिस्सा रहे हैं।

क्रिश्चियन ओस्टलियन, उत्पाद प्रबंधन के उपाध्यक्ष, YouTube Tv और Connected Tv ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, जब हमने पांच साल पहले YouTube Tv लॉन्च किया था, तो हम टीवी देखने को और भी अधिक मनोरंजक बनाना चाहते थे, जिसमें सभी प्रतिबद्धताओं, उपकरण शुल्क और परेशानी के बिना एक आधुनिक उत्पाद अनुभव शामिल हो।

पिछले एक साल में YoutTube Tv सदस्यों के बीच लोकप्रियता में बढ़ा

आज हमें खुशी है कि आप में से पांच मिलियन इस समय हमारे साथ इस यात्रा पर हैं। कंपनी ने उल्लेख किया कि, वे YouTube Tv को YouTube Air का नाम देने पर लगभग सहमति जता चुके थे।

इसके साथ ही इसने यह भी कहा कि YouTube Tv 100 से अधिक चैनलों के साथ देश भर में उपलब्ध है और Unlimited Cloud DVR Space, Spanish-Language Content और एक परिवार के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराता है।

रिपोर्ट के अनुसार, Formula 1 पिछले एक साल में YoutTube Tv सदस्यों के बीच लोकप्रियता में बढ़ा है।

क्रिश्चियन ओस्टलियन ने कहा, YoutTube Tv खेल प्रशंसकों के एक समर्पित दर्शक वर्ग को भी पसंद है। हमें Basketball, Baseball और Football से लेकर 4K Plus और Sports Plus जैसे ऐड-ऑन तक एक मजबूत खेल पेशकश पर गर्व है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker