रांची में आईएमए के सेक्रेटरी से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी, 24 घंटे के अंदर नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

News Aroma Media
#image_title

न्यूज़ अरोमा रांची: राजधानी रांची में पीएलएफआई उग्रवादियों का आतंक सर चढ़ कर बोल रहा है। ये इतने निडर हो गए हैं कि ये शहर के टेंट कारोबारियों, दवा कारोबारियों के बाद अब आईएमए के सेक्रेटरी से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई है।

आईएमए के सेक्रेटरी डॉ शंभू प्रसाद से पीएलएफआई के नाम पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर 24 घंटे के अंदर डॉक्टर शंभू प्रसाद की हत्या की धमकी दी गई है।

रांची में बिल्डर से फोन पर 2 करोड़ की मांगी रंगदारी, थाने में मामला दर्ज ;  डॉन गिरोह से जल्द होगी पूछताछ - NewsAroma.com

डॉक्टर शंभू प्रसाद के अनुसार उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया ,फोन करने वाले ने उनसे कहा कि तुम व्हाट्सएप मैसेज नहीं देखते हो ,उसे देखो।

व्हाट्सएप पर तुम से कुछ मांग की गई है उसे जल्द पूरा करो नहीं तो जान से मार दिए जाओगे। फोन करने वाले शख्स में डॉक्टर शंभू प्रसाद को कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर 20 लाख रुपए नहीं मिलेंगे तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।

डॉक्टर शंभू प्रसाद को 70191xxxxx नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया है , जिसमे उन्हें उनसे रंगदारी की मांग की गई है। फोन करने वाले ने खुद को पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप का खास बताया है। रंगदारी के कॉल और मैसेज आने के बाद डॉक्टर शंभू प्रसाद ने रांची के एसएसपी को मामले की जानकारी दी