टाटानगर ट्रेन से लापता हो गईं 80 साल की बुजुर्ग, अपने घर जाने के क्रम में…

टाटानगर ट्रेन से 80 साल की एक बुजुर्ग महिला के लापता होने का मामला सामने आया है। गुवा के भट्टीसाई के अरुण कुजूर की सास कुरडुला कुजूर शनिवार को लापता हो गई हैं। बताया जाता है कि वह ट्रेन से अपने घर मोहितपुर जाने के क्रम में लापता हो गईं।

News Aroma Media

नोवामंडी : टाटानगर ट्रेन से 80 साल की एक बुजुर्ग महिला के लापता होने का मामला सामने आया है। गुवा के भट्टीसाई के अरुण कुजूर की सास कुरडुला कुजूर शनिवार को लापता हो गई हैं। बताया जाता है कि वह ट्रेन से अपने घर मोहितपुर जाने के क्रम में लापता हो गईं।

अरुण कुजूर का कहना है कि सास की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसकी सूचना राजखरसावां रेलवे जीआरपी स्टेशन में दी गई है। साथ ही स्थानीय लोकल थाना में भी सनहा दर्ज कराई गया है।

इस तरह हो गईं गायब

अरुण कुजूर ने बताया कि उनकी सास कुरडुला कुजूर दो माह पहले उनके घर गुवा आई थीं। शनिवार को गुवा टाटानगर ट्रेन में 17 साल के पोते अनुपम कुजूर के साथ सास को घर पहुंचाने के लिए ट्रेन में बैठा दिया।

ट्रेन चाईबासा पहुंचने के बाद जैसे ही राजखरसवा स्टेशन ट्रेन पहुंची तो पोता ने देखा की वह ट्रेन में अपनी जगह पर नहीं हैं। इससे परेशान पोते ने सीनी मोहितपुर अपने नानी के घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। उसके बाद घर वालों ने उनकी खोजबीन की, परंतु वह कहीं नहीं मिलीं।