बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में कमाए 735.02 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 31.50 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने अब तक देश में 440.48 करोड़ और दुनिया भर में

Newswrap

मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बहुचर्चित फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने के पहले दिन से ही box office पर धमाल मचा रही है। कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब इस Movie के दसवें दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए हैं।

इस फिल्म ने अब तक देश में 440.48 करोड़ और दुनिया भर में 735.02 करोड़ की कमाई कर ली है।इस फिल्म को देखने के लिए शाहरुख के प्रशंसक उमड़ रहे हैं।

इस फिल्म के एक्शन, एक्टर्स का काम, गाने, कहानी, डायलॉग्स (dialogues) सभी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स (response) मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, तो 10वें दिन भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। शुक्रवार तक फिल्म ने भारत से 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। जवान 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली सबसे पहली फिल्म बन गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स (media reports) के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 31.50 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने अब तक देश में 440.48 करोड़ और दुनिया भर में 735.02 करोड़ की कमाई कर ली है। अब सवाल है कि क्या शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ प्रभास की ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी, इस पर हर किसी की नजर है।