लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने 2 महिलाओं से की शादी

News Aroma Media
#image_title

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में एक शादी समारोह में एक आदिवासी व्यक्ति ने दो महिलाओं से शादी की है। व्यक्ति पिछले तीन साल से महिलाओं से लिव-इन रिलेशनशिप (Live-in Relationship) में था।

यह समारोह बुधवार रात भद्राद्री कोठागुडेम जिले के एक गांव में हुआ और इसमें बड़ी संख्या में आदिवासियों (Tribals) ने भाग लिया। खास बात यह है कि दोनों महिलाओं को एक ही पुरुष से एक-एक बच्चा हुआ है।

गुरुवार की सुबह शादी होनी थी, लेकिन शादी (Marriage) की खबर फैलते ही तीन परिवारों में हड़कंप मच गया। इसलिए किसी तरह की परेशानी से बचने के लिए शादी तय समय से कुछ घंटों पहले की गई।

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने 2 महिलाओं से की शादी-A young man living in a live-in relationship married two women

दो महिलाओं के परिवारों में हुई मारपीट

रिपोर्ट के अनुसार, येराबोरू (Yerraboru) गांव के एम. सत्तीबाबू दो अलग-अलग गांवों की स्वप्ना और सुनीता से प्यार करते थे। सुनीता ने एक लड़के को जन्म दिया और स्वप्ना ने एक लड़की को जन्म दिया। शादी को लेकर दो महिलाओं के परिवारों में मारपीट भी हुई थी।

हालांकि, सत्तीबाबू ने उन्हें मना लिया था कि वह उन दोनों से शादी करेगा। उसने दोनों दुल्हनों के नाम वाले शादी के निमंत्रण भी छपवाए थे।

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने 2 महिलाओं से की शादी-A young man living in a live-in relationship married two women

तय समय से कुछ घंटे पहले शादी करने का फैसला किया

जिसके बाद निमंत्रण वायरल हो गया और कुछ मीडियाकर्मी (Media Person) गांव में पहुंच गए थे। इससे तीनों परिवारों में यह डर पैदा हो गया था कि अधिकारियों द्वारा शादी को रोका जा सकता है। उन्होंने तय समय से कुछ घंटे पहले शादी करने का फैसला किया।

ऐसा कहा जाता है कि कुछ आदिवासी समुदायों में, एक ही समय में दो महिलाओं से शादी करने वाला व्यक्ति स्वीकार्य है। साल 2021 में Telangana के आदिलाबाद जिले में एक आदिवासी व्यक्ति ने अपनी मौसी की दो बेटियों से शादी की थी।