चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को कोर्ट में देना होगा बयान, 5 मार्च को…

चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपित अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उनकी कंपनी अमीषा पटेल प्रोडक्शन एवं उनके Business Partner कुणाल ग्रूमर को अदालत ने पांच मार्च को बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है।

Central Desk

Actress Ameesha Patel in Check Bounce Case: चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपित अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उनकी कंपनी अमीषा पटेल प्रोडक्शन एवं उनके Business Partner कुणाल ग्रूमर को अदालत ने पांच मार्च को बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है।

उस दिन अमीषा पटेल को अदालत में सशरीर उपस्थित होना होगा। न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में मंगलवार को सुनवाई हुई।

अदालत ने उस दिन अमीषा पटेल, अमीषा पटेल प्रोडक्शन, बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 का बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है। इससे पहले दोनों पक्षों की ओर से मध्यस्थता के माध्यम से सुलह का काफी प्रयास हुआ था ,लेकिन वह सफल नहीं हुआ।

फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपये लिये थे, लेकिन वह फिल्म नहीं बनी।

इसके बाद अजय कुमार सिंह द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने दो चेक दिये थे, लेकिन दोनों चेक बाउंस हो गया था। इसे लेकर अजय कुमार सिंह ने Ameesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला वर्ष 2018 में दर्ज कराया था। कोर्ट ने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ सात अप्रैल 2023 को वारंट जारी किया था, जिसके बाद उन्होंने 17 जून को कोर्ट में Surrender कर जमानत ली थी।