4 फरवरी को रांची में होगी आदिवासी एकता महारैली, कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने…

इस महारैली के लिए सोमवार को हुई बैठक में उन्होंने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि इस महारैली से आदिवासी समाज की जागरुकता को बढ़ावा मिलेगा। इसलिए सभी को इसके लिए गंभीर होना पड़ेगा।

News Aroma Media

Adivasi Ekta Maharally: 4 फरवरी को झारखंड की राजधानी रांची के मोराबादी मैदान (Morhabadi Maidan) में आदिवासियों के हक और अधिकार पाने के लिए ही आदिवासी एकता महारैली (Adivasi Ekta Maharally) होगी। इसमें सभी का उत्साहपूर्ण सहयोग मिल रहा है। झारखंड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य बंधु तिर्की (Bandhu Tirkey) ने यह बातें कही हैं।

इस महारैली के लिए सोमवार को हुई बैठक में उन्होंने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि इस महारैली से आदिवासी समाज की जागरुकता को बढ़ावा मिलेगा। इसलिए सभी को इसके लिए गंभीर होना पड़ेगा। आदिवासी अपने अधिकार के लिए इस रैली में शामिल होकर अपनी ताकत दिखाएं।

बैठक में इनकी रही मौजूदगी

मौके पर कमड़े पंचायत की मुखिया नीलम तिर्की, पूर्व मुखिया पंडरा सुनिल तिर्की, पूर्व पार्षद सुनिल टोप्पो, कमड़े पंचायत समिति सदस्य शिल्पा कच्छप, राजेश लिंडा, प्रकाश तिर्की, राजेश लकड़ा, सुका तिर्की, मुंतजीर खान, प्रधान लालू खलखो, अलबिन लकड़ा, गोपाल तिर्की, जुले तिग्गा सहित अन्य मौजूद थे।