झारखंड

आखिर ऐसा क्या हुआ कि जिगरी यार बना जान का दुश्मन, लाठी से पीट-पीटकर लें ली जान

Dhanbad Murder Case : धनबाद जिले के झरिया में घनुआडीह थानांतर्गत मोहरीबांध के रहने वाले पंकज और अभिषेक (Pankaj and Abhishek) आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे।

लेकिन इनकी दोस्ती में मानो कोई ग्रहण लग गया हो और दोस्ती दुश्मनी में बदलते देर ना लगी। जिसके बाद अपने दोस्त पर जान न्योछावर करने वाले अभिषेक ने पंकज की हत्या (Murder) कर दी।

अभिषेक को लेना था पुरानी रंजिश का बदला

मिली जानकारी के लिए अभिषेक पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए पंकज निषाद की हत्या करने को तैयार हो गया था। अभिषेक सिंह ने कुछ साथियों के साथ साजिश रची।

पंकज निषाद भगवान गणेश की प्रतिमा का विसर्जन कर अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते में घात लगा कर बैठे अभिषेक सिंह और उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पंकज निषाद को सड़क से घसीटते हुए चूना भट्ठा के पास ले गए।

अपने साथियों की मदद से अभिषेक ने लकड़ी से पीट-पीट कर पंकजको लहूलुहान कर दिया। घटना की खबर मिलते ही मोहल्ले के लोग और परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में पंकज को एसएनएमएमसीएच ले गए। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले में घनुडीह ओपी प्रभारी पवन कुमार ने कहा कि मृतक की बहन ने लिखित शिकायत दी है। मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एक को नामजद और अन्य को हत्या का आरोपी बनाया गया है। जांच पड़ताल जारी है।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker