ब्रिटेन से लौटने के बाद राहुल गांधी पहुंचे संसद, कहा- “मैं संसद में अपनी बात रखना चाहता हूं”

राहुल ने कहा कि ये पूरा मामला लोगों के ध्यान भटकाने का मामला है। Adani के मुद्दे से सरकार डरी हुई है, इसलिए वह यह सब कर रही

neha@newsaroma.com

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ब्रिटेन (Britain) के कैंब्रिज यूनिवर्सिटी (Cambridge University) में दिए गए राहुल गांधी का विवादित बयान इन दिनों संसद (Parliament) में हंगामा का विषय बना हुआ है।

Britain से वापस भारत लौटने के बाद राहुल गांधी गुरुवार को संसद पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दोपहर करीब 3:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) कर सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि सरकार Adani मुद्दे से डरी हुई है। आगे उन्होंने कहा कि मैं आज संसद गया और स्पीकर (Speaker) से मिला।

मैंने Speaker से कहा कि मैं संसद में बोलना चाहता हूं, अपनी बात रखना चाहता हूं। सरकार के 4 मंत्रियों ने सदन में मेरे ऊपर आरोप लगाए हैं इसलिए मुझे मेरी बात रखने देनी चाहिए।

हालांकि मुझे ऐसा लगता है कि मुझे संसद में नहीं बोलने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आज मेरे आने के 1 मिनट के बाद सदन को स्थगित कर दिया गया।

ब्रिटेन से लौटने के बाद राहुल गांधी पहुंचे संसद, कहा- "मैं संसद में अपनी बात रखना चाहता हूं"After returning from Britain, Rahul Gandhi reached the Parliament, said- "I want to keep my point in the Parliament"

अडानी के मुद्दे से डरी हुई है सरकार

उन्होंने कहा- मैंने Adani और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी के बारे में संसद में जो भाषण दिया था, उसे कार्यवाही (Proceeding) से हटा दिया गया और उस भाषण में ऐसी कोई चीज नहीं थी, जिसे हटाया जाए।

मैंने सभी बातें पब्लिक रेकॉर्ड (Public Records), लोगों के बयानों और अखबारों से निकालकर कही थीं।

राहुल ने कहा कि ये पूरा मामला लोगों के ध्यान भटकाने का मामला है। Adani के मुद्दे से सरकार डरी हुई है, इसलिए वह यह सब कर रही है।