आजसू का 11 फरवरी से सदस्यता अभियान की शुरुआत, नए चेहरों को दी गयी जिम्मेदारी

Central Desk

रांची: आजसू पार्टी के सभी जिला प्रभारियों और सभी अनुषंगी ईकाई के प्रदेश अध्यक्ष, महासचिव एवं संयोजक की प्रदेश स्तरीय बैठक शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित की गयी।

बैठक में सदस्यता अभियान का लक्ष्य, संगठन विस्तार के संदर्भ में विचार-विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने की।

बैठक में 22 जून तक पूरे राज्य में एक लाख सक्रिय सदस्य तथा 10 लाख साधारण सदस्य बनाने, निर्धारित अवधि तक सभी सहयोगी इकाइयों के पुनर्गठन एवं विस्तार को लेकर मंत्रणा की गयी।

सुदेश कुमार महतो ने कहा कि काम से ही परिणाम मिलता है। हमें पीछे की बातों को भूलकर नए जोश एवं नए ऊर्जा के साथ एक नई शुरुआत करनी है।

साथ ही उन्होंने सभी पदाधिकारियों से पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया और कहा कि आजसू पार्टी हर चौक, हर पंचायत, हर गांव-मोहल्ला में अपना कार्यकर्ता तैयार करेगी।

11 फरवरी से सदस्यता अभियान की शुरुआत

महान क्रांतिकारी एवं झारखंड के वीर सपूत बाबा तिलका मांझी की जयंती के पावन दिवस 11 फरवरी से आजसू पार्टी पूरे राज्य में सदस्यता अभियान की शुरुआत करेगी। 22 जून तक पूरे राज्य में एक लाख सक्रिय सदस्य तथा 10 लाख साधारण सदस्य बनाएगी।

अनुषंगी इकाइयों का चरणबद्ध सम्मेलन

आजसू पार्टी 15 मार्च तक जिला स्तरीय तथा प्रदेश स्तरीय सम्मेलन, 15 अप्रैल तक प्रखण्ड स्तरीय सम्मेलन, 15 मई तक पंचायत स्तरीय सम्मेलन का आयोजन करेगी।

नए चेहरों को दी गयी जिम्मेदारी

कृषि के क्षेत्र में लम्बा अनुभव रखनेवाले कपिल देव को अखिल झारखंड किसान संघ का संयोजक बनाया गया।

साथ ही तीरंदाजी के क्षेत्र से आनेवाले करण कर्माकर को अखिल झारखंड खेल प्रकोष्ठ का संयोजक, दीपक कुमार अग्रवाल को अखिल झारखंड उद्योग एवं व्यापार संघ तथा राधेश्याम गोस्वामी को अखिल झारखंड अधिवक्ता संघ का संयोजक बनाया गया।