अक्षय कुमार निभाएंगे छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार, 2023 में रिलीज होगी फिल्म

News Aroma Media

मुंबई: अपने जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड (Bollywood) को कई सारी हिट फिल्में देने वाले Akshay Kumar (अक्षय कुमार) अब फ़िल्मी पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के किरदार में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार इससे पहले भी कई फिल्मों में रियल लाइफ किरदार निभा चुके हैं। अक्षय साल 2022 में रिलीज हुई यशराज फ़िल्म्स (Yashraj Films) की फ़िल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) में हिंदु सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान (Prithviraj Singh Chauhan) के किरदार में नजर आए थे।

अक्षय कुमार बनेंगे छत्रपति शिवाजी महाराज

आज मुंबई (Mumbai) में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में, यह घोषणा की गई कि अक्षय महेश मांजरेकर (Akshay Mahesh Manjrekar) के निर्देशन में बनने वाली वेडात मराठे वीर दौड़ले सात फिल्म में एक प्रतिष्ठित किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

इस फ़िल्म में अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे।

यकीनन ये खबर को ईवेंट में मौजूद सभी ने चौंका दिया। दिलचस्प बात ये है कि, ये अक्षय कुमार की पहली मराठी फिल्म (Marathi Film) होगी।

ईवेंट में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी मौजूद थे

महेश मांजरेकर के अलावा इस ईवेंट में अक्षय, महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख और संस्थापक राज ठाकरे भी मौजूद थे।

2023 में रिलीज होगी फिल्म

वीर दौड़ले सात न केवल मराठी बल्कि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

वसीम कुरैशी के कुरैशी प्रोडक्शंस (Qureshi Productions) द्वारा निर्मित, यह दिवाली 2023 पर रिलीज़ (Release) होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसका मतलब है कि सूर्यवंशी (2021) और राम सेतु के बाद अक्षय की यह लगातार तीसरी दिवाली रिलीज होगी।