झारखंड

DSPMU में प्रोजेक्ट के नाम पर पैसों की वसूली का आरोप

युवा आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय (DSPMU) की रजिस्ट्रार डॉ नमिता सिंह से मुलाकात की।

Allegation of Recovery of Money in DSPMU:  युवा आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय (DSPMU) की रजिस्ट्रार डॉ नमिता सिंह से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए सूर्या प्रकाश शुक्ला ने वाणिज्य विभाग में विद्यार्थियों से अवैध वसूली का मुद्दा उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रोजेक्ट के नाम पर छात्रों से 500 रुपये मांगे जा रहे हैं और विरोध करने पर उन्हें प्रोजेक्ट में शून्य अंक देकर अनुत्तीर्ण करने की धमकी दी जा रही है।

शिक्षकों की डिग्री की जांच की मांग

प्रतिनिधिमंडल ने विभाग के शिक्षकों की डिग्री की भी जांच कराने की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही इस मामले में छात्रहित में उचित कार्रवाई नहीं की गयी, तो युवा आजसू के सदस्य विश्वविद्यालय में तालाबंदी करने को विवश होंगे।

रजिस्ट्रार का आश्वासन

रजिस्ट्रार डॉ नमिता सिंह ने वाणिज्य विभाग के अध्यक्ष को फोन कर मामले की जानकारी ली। रजिस्ट्रार ने आश्वासन दिया कि इस मामले को कुलपति के समक्ष रखा जायेगा और दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी। प्रतिनिधिमंडल में मुकेश, किशोर, अमन, शिवम, रिशु, अशफाक और अन्य सदस्य शामिल थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker