ये तो गजब के कपल हैं, एक दूसरे के मुंह से पी रहे पानी, Video वायरल हुआ तो…

काफी दिनों से एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के मुंह से पानी पी रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो पर अब पुलिस ने एक्शन ले लिया है

News Aroma Media

Weird Couple in Noida : कहते हैं प्यार में लोग पागल हो जाते हैं, लेकिन इस कपल की हरकत देखकर तो ऐसा लगता है मानो प्यार (Love) में लोग बीमार होने को भी तैयार हैं।

काफी दिनों से एक कपल का वीडियो वायरल (Couple Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के मुंह से पानी पी रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो पर अब पुलिस ने एक्शन ले लिया है।

ये तो गजब के कपल हैं, एक दूसरे के मुंह से पी रहे पानी, वीडियो वायरल हुआ तो…- These are amazing couples, drinking water from each other's mouth, if the video goes viral...

एक्शन में आई नोएडा पुलिस

अब कपल की इस अश्लील हरकत पर नोएडा पुलिस (Noida Police) एक्शन में आ गई है। ऐसे में नोएडा पुलिस ने कपल की तलाश करने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है।

बता दें, पुलिस ने थाना प्रभारी सेक्टर-113 नोएडा को क्षेत्र में गश्त और चेकिंग करने के लिए निर्देशित किया है। इस वीडियो में शामिल व्यक्तियों की पहचान करने के लिए साइबर सेल काम कर रही है। दिलचस्प बात यह है कि ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है। ऐसा कई बार देखने को मिल चुका है।

वायरल वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको एक कपल नजर आएगा, जो पार्क में बैठा हुआ है। ऐसे में पहले लड़की लड़के के मुंह से अपने मुंह से पानी डालती है।

फिर लड़का अपने मुंह में लिया हुआ पानी लड़की के मुंह में वापस डालता है। ऐसे में लड़के को खासी भी आने लगती है। हालांकि, अबकी इनकी आवारगी वाली मोहब्बत में एक नया Twist भी देखने को मिल रहा है।