अजब गज़ब

तपती गर्मी से राहत पाने का गजब का जुगाड़, देखें….

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है।  कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है,

Viral Video:  सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है। कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है। अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है।

इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।  इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है, जो एक बड़े से कमरे में सोया हुआ है। इस कमरे के एक कोने में कूलर दिखाई दे रहा है।

यहां तक तो ठीक था, लेकिन कैमरा जैसे ही आगे का नजारा दिखाता है, वह आपको हैरान कर देगा।  दरअसल, कमरे में लगे कूलर में फैन चल रहा है और उसके पीछे फ्रिज रखा हुआ है, जिसका दरवाजा खुला हुआ है।

कितना कारगर है यह तरीका?

वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि यह शख्स अपने कमरे को फ्रिज का दरवाजा खोलकर ठंडा करने की काेशिश कर रहा है।  इस वीडियो पर कैप्शन दिया गया है कि यह तब होता है जब आप थर्माेडायनैमिक्स की क्लास स्किप कर जाते हैं।  वीडियो को लेकर कमेंट्स भी मजेदार आ रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट किया है कि ऐसा करने से कमरा तो ठंडा नहीं होगा, फ्रिज जरूर खराब हो जाएगा।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker