अमीषा पटेल ने चेक बाउंस मामले की पहली क़िस्त 20 लाख की RTGS

News Aroma Media

Ameesha Patel check Bounce case: फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े चेक बाउंस मामले में सोमवार को शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को प्रथम किस्त की राशि 20 लाख रुपए RTGS के माध्यम से अकाउंट में जमा करवा दी गयी है।

इससे पूर्व नौ मार्च को सिविल कोर्ट (Ranchi Civil Court) में लगी राष्ट्रीय लोक अदालत में अमीषा पटेल एवं शिकायतकर्ता के बीच दो करोड़ 75 लाख रुपए में सहमति बनी थी।

इसमें पांच किस्तों में पूरी राशि लौटाने है । किस्त की पहली राशि सोमवार को शिकायतकर्ता को मिल गई। चेक बाउंस की पूरी राशि शिकायतकर्ता के खाते में आने के बाद ही केस बंद होगा।

इससे पूर्व झालसा के कार्यपालक अध्यक्ष सह हाई कोर्ट के जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद ने भी शिकायतकर्ता और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Pa) से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी। दोनों पक्षों के बीच दो करोड़ 75 लाख देने का समझौता हुआ है।

जबकि दूसरी किस्त के रूप में 50 लाख, तीसरी किस्त के रूप में 70 लाख, चौथी किस्त रूप में 62 लाख और अंतिम के रूप में 31 जुलाई 2024 को 62 लाख रुपए का भुगतान शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को होना है।

पूर्व में अमीषा पटेल ने शिकायतकर्ता को 11 लाख रुपए का भुगतान कर दिया था। शिकायतकर्ता की अधिवक्ता विजयलक्ष्मी श्रीवास्तव ने बताया कि पहला किस्त 20 लाख रुपए RTGS के माध्यम से अकाउंट में सोमवार को जमा करवा दी गयी है।

फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।