ममता दीदी आपका समय ‘खत्म’, अमित शाह का ममता बनर्जी पर तीखा हमला

Central Desk

Amit Shah on Mamta Banerjee: BJP के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मतुआ बहुल क्षेत्र बनगांव में मंगलवार को चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर तीखा हमला बोला।

शाह ने कहा कि ममता दीदी आपका समय खत्म हो गया है। इस बार पश्चिम बंगाल में BJP यदि लोकसभा की 30 सीटें जीतीं तो विधानसभा के आगामी चुनाव में राज्य में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

गृहमंत्री शाह ने मौजूदा सांसद एवं BJP उम्मीदवार शांतनु ठाकुर के पक्ष में आयोजित जनसभा में कहा कि मतुआ एवं नामशुद्र समुदाय के लोगों ने 2019 में शांतनु ठाकुर को सांसद बनाया तो मोदी के नतृत्व में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ और 22 जनवरी को मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई।

ममता और राहुल गांधी पर एक साथ हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी और राहुल बाबा दोनों को प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन वे नहीं गए। क्योंकि उन्हें अपने वोटबैंक की चिंता थी।

उनके वोटबैंक घुसपैठिए हैं जबकि हमारे Vote Bank यहां आए मतुआ, नामशुद्र समुदाय के लोग हैं। उन्होंने कहा कि बिहार, उत्तर प्रदेश, ओडिशा से आए लोग हमारे वोट बैंक हैं।

BJP के वरिष्ठ नेता शाह ने कांग्रेस पर दलितों के अधिकारों के हनन का आरोप लगाते हुए कहा कि 2013 से पहले कांग्रेस ने दलित समुदाय के विकास के लिए केवल 41 करोड़ रुपये का आवंटन किया था जबकि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में एक लाख 65 हजार करोड़ रुपये का आवंटन किया।

उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम का जिक्र कर कहा कि ममता दीदी (Mamta didi) कहती हैं कि नागरिकता अधिनियम को रोक लेंगी। मैं चुनौती देता हूं रोक कर दिखाएं। यह केंद्र का विषय है आपके हाथ में कुछ भी नहीं है। शाह ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।