अनंत अंबानी की शादी में लालू परिवार के शामिल होने पर JDU ने कसा तंज, कहा…

नीतीश कुमार ने बुधवार को एक निजी कंपनी के प्रतिनिधि से पटना में एक सड़क परियोजना में तेजी लाने को कहा था और यहां तक कि परियोजना में तेजी लाने के

News Desk

Anant Ambani’s wedding, said : बिहार के CM नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी ने शुक्रवार को अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए रवाना होने पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार पर तंज कसा।

Bihar के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी पत्रकारों द्वारा लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी पुत्री मीसा भारती, दोनों पुत्र तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ मुंबई रवाना होने के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

चौधरी ने कहा कि राजद सुप्रीमो “लंबे समय तक बिहार के CM रहे हैं और इसलिए उन्हें निमंत्रण मिलना कोई असामान्य बात नहीं है।”

वरिष्ठ जद(यू) नेता चौधरी ने कहा, “लेकिन हमें इन लोगों की कथनी और करनी पर गौर करना चाहिए। उनके सहयोगी राहुल गांधी अंबानी और अडानी पर हमला करते रहते हैं। राजद नेता भी अपनी राजनीतिक रैलियों में ऐसा ही करते हैं।”

प्रसाद के छोटे बेटे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से कहा था कि उन्हें रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में “आमंत्रित” किया गया है और वे अपनी “शुभकामनाएं” देने जा रहे हैं।

चौधरी ने विपक्ष के इन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि मुख्यमंत्री सार्वजनिक समारोह में अधिकारियों के पैर छूने की बात कर अपनी “लाचारी” प्रदर्शित कर रहे हैं।

मंत्री ने राजद के शीर्ष नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों का परोक्ष जिक्र करते हुए कहा, “यह मुख्यमंत्री की विनम्रता और बिहार के विकास के प्रति उनकी चिंता है।
उनके ऐसा करने का उद्देश्य अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए राजी करना है कि परियोजनाएं समय पर पूरी हो जाएं। उन्हें अपने लिए धन संचय करने की कोई परवाह नहीं है।”

नीतीश कुमार ने बुधवार को एक निजी कंपनी के प्रतिनिधि से पटना में एक सड़क परियोजना में तेजी लाने को कहा था और यहां तक कि परियोजना में तेजी लाने के लिए उनके पैर छूने की पेशकश भी की थी।