अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर लगाया सेना का अपमान करने का आरोप

Newswrap

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री (Central Minister) अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की हालिया भारत-चीन गतिरोध (India-China Standoff) पर बयान के लिए आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोग सेना (Army) पर सवाल उठाकर उनका अपमान करते हैं।

ठाकुर ने कहा, राहुल गांधी को अपनी पार्टी (Party) की चिंता करनी चाहिए। PM मोदी के मजबूत नेतृत्व में हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) और बालाकोट हवाई (Balakot Airport) हमले किए और डोकलाम (Doklam) में करारा जवाब दिया।

राहुल गांधी जैसे लोग सेना पर सवाल उठाते हैं और उनका अपमान करते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर चीन (China) की भाषा बोलने का भी आरोप लगाया और उनकी विचारधारा पर सवाल उठाए।

राहुल गांधी का यूट्यूब वीडियो

गौरतलब है कि रविवार को राहुल गांधी के चैनल पर एक यूट्यूब वीडियो (Youtube video) में, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सशस्त्र बलों के दिग्गजों के साथ बातचीत करते हुए, कांग्रेस सांसद ने कहा था, चीन और पाकिस्तान एक साथ आ गए हैं, अगर कोई युद्ध होगा तो दोनों से होगा और इससे देश का बड़ा नुकसान होगा।

भारत अब बेहद कमजोर है। मेरे मन में आपके (Army) के लिए सिर्फ सम्मान ही नहीं बल्कि आपके लिए प्यार और स्नेह भी है। आप इस राष्ट्र की रक्षा करें। आपके बिना यह राष्ट्र अस्तित्व में नहीं होता।