रांची राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से सेना के जवान ने की छेड़खानी, गिरफ्तार

News Alert

रांची: रांची से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) में सवार एक महिला से शनिवार की देर रात गया के समीप सेना के जवान द्वारा छेड़खानी (Flirting) करने का मामला प्रकाश में आया है।

महिला का आरोप है कि जवान नशे की हालत में था। मिली जानकारी के मुताबिक, PDDU जंक्शन पर रात करीब 1.55 बजे ट्रेन के पहुंचने पर RPF ने TTE की शिकायत पर आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया। Medical कराने के बाद आरोपी जवान को गया GRP को सौंप दिया गया है।

महिला के शोर मचाने पर टीटीई व यात्रियों ने घटना का विरोध किया

दिल्ली की रहने वाली यह महिला ट्रेन में सवार होकर रांची से दिल्ली जा रही थी। गया स्टेशन (Gaya Station) के समीप कोच में बैठे रांची में तैनात सेना के जवान राजीव कुमार (Rajiv Kumar) शराब के नशे में महिला के साथ छेड़खानी करने लगा।

महिला के शोर मचाने पर TTE सहित अन्य यात्रियों ने उसका विरोध किया। शनिवार की देर रात 1.55 बजे गाड़ी के PDDU Junction के प्लेटफार्म संख्या सात पर पहुंचते ही TTE ने इसकी लिखित शिकायत RPF से की।

महिला की लिखित शिकायत पर आरपीएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार

RPF ने पीड़ित महिला की लिखित शिकायत (Written Complaint) पर आरोपी सेना के जवान को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान RPF  ने आरोपी का मेडिकल करवाकर धारा 145 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

RPF के इंस्पेक्टर Sanjeev Kumar  ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर GRP को सूचना दे दी गई है। उसे कागजी कार्रवाई के बाद GRP को सौंप दिया जाएगा।