अपनी बहन पर की गई भारतपे के सीईओ की टिप्पणी से अश्नीर खफा, दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Central Desk

नयी दिल्ली : भारतपे के पूर्व संस्थापक अश्नीर ग्रोवर और कंपनी के मौजूदा सीईओ सुहैल समीर के बीच की कड़वाहट जगजाहिर है और अब अश्नीर ने अपनी बहन अशीमा ग्रोवर पर टिप्पणी के लिये उन्हें अदालत में घसीटने की धमकी दी है।

अश्नीर ने भारतपे के बोर्ड को इस संबंध में पत्र लिखा है। अश्नीर ने कहा है कि बोर्ड को तत्काल इस खेदजनक सार्वजनिक बर्ताव के लिये सुहैल को कारण बताओ नोटिस जारी करना चाहिये और कंपनी की ब्रांड छवि को हुये नुकसान के प्रबंधन के लिये उन्हें अवकाश पर भेज देना चाहिये।

उन्होंने साथ ही कंपनी के अध्यक्ष रजनीश कुमार के इस्तीफे की मांग भी की है।

भारपे के कर्मचारी ने लिंक्डइन पर वेतन न दिये जाने के बारे में लिखा

दरअसल यह सारा विवाद गुरुवार को तब शुरू हुआ, जब मेटलाइफ की सीनियर मैनेजर अशीमा ग्रोवर ने लिंक्डइन पर भारतपे के एक कर्मचारी के पोस्ट पर कमेंट किया।

भारपे के कर्मचारी ने लिंक्डइन पर वेतन न दिये जाने के बारे में लिखा था। इस पर अशीमा ने कमेंट किया, यह दुखद है। ..बेशर्म लोग हैं।

इस पर अशीमा को जवाब देते हुये सुहैल ने लिखा,तुम्हारे भाई ने सारे पैसे चुरा लिये। हमारे पास वेतन देने के लिये बहुत कम पैसे हैं।

अश्नीर ने सुहैल की टिप्पणी से खफा होकर बोर्ड को लिखे में पत्र में कहा है कि लिखित माफी की अनुपस्थिति में वह और उनकी बहन क्षतिपूर्ति के अधिकारी हैं और वह सुहैल समीर तथा भारतपे बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का भी अधिकार रखते हैं।