Brezza और Nexon की करने खाट खड़ी, Skoda ऑटो लाएगी पहली नई सब-कॉम्पैक्ट SUV

Skoda ऑटो भारत में अपनी पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लाने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में इस नई SUV की डिजाइन टीज़र शुरू किया है, जिसमें इस गाड़ी की Modern Design का परिचय दिया गया है।

Central Desk

Skoda Auto SUV in India: Skoda ऑटो भारत में अपनी पहली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लाने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में इस नई SUV की डिजाइन टीज़र शुरू किया है, जिसमें इस गाड़ी की Modern Design का परिचय दिया गया है।

Skoda इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए गए फोटो में इस Sub-Compact SUV का हाईलाइट डिजाइन दिखाया गया है, जो कि मॉडर्नता और एलेगेंस का प्रतीक हो सकता है।

Skoda की पहली सब-कॉम्पैक्ट SUV

Image

 

Skoda ऑटो भारत में अपनी पहली Sub-Compact SUV लाने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में इस नई एसयूवी के लिए एक नया टीज़र लॉन्च किया है, जिससे इस कार के लुक के बारे में हिंट दिया गया है। अब तक कंपनी ने इस SUV के लिए दो टीज़र लॉन्च किए हैं। Skoda ने इस नई SUV को 2025 में लॉन्च करने की योजना बनाई है।

Skoda के भारतीय बाजार में वर्तमान में पांच मॉडल उपलब्ध हैं, जिनमें सिटी, SUV , सेडान, और 4×4 सेगमेंट की कारें शामिल हैं। अब कंपनी इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपनी पहली कार को लॉन्च करने के लिए तैयारी कर रही है।

Image

 

Skoda की नई कार का डिजाइन

Skoda की इस नई Sub-Compact SUV के टीजर से यह जानकारी मिल रही है कि इसमें पीछे में शार्प एलईडी लाइट्स लगाई गई हैं। इसके साथ ही गाड़ी के पीछे में मोटा बंपर दिया गया है। पहले टीज़र में फ्रंट लुक की झलक दिखाई गई थी, जिससे पता चला कि इस गाड़ी में स्लीक LED हेडलाइट्स का उपयोग किया गया है।

Brezza और Nexon की करने खाट खड़ी, Skoda ऑटो लाएगी पहली नई सब-कॉम्पैक्ट SUV Brezza and Nexon will be defeated, Skoda Auto will bring the first new sub-compact SUV

 

इस गाड़ी के टीज़र को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें रूफ रेल्स भी लगे हो सकते हैं। Skoda के लिए यह नई SUV अहम है और कंपनी उसकी फाइनल लुक को बदलाव के साथ ला सकती है। इसे Tata Nexon और मारुति ब्रेज़ा जैसी गाड़ियों के खिलाफ पेश किया जा सकता है।