अनंत-राधिका के आशीर्वाद समारोह में बाबा रामदेव ने लगाए ठुमके, वायरल हो रहा video

बताते चले अभी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का शादी समारोह संपन्न नहीं हुआ है। आज यानी रविवार को भी एक भव्य ‘रिसेप्शन’ के साथ समारोह जारी रहेगा

News Desk

Baba Ramdev danced at Anant-Radhika’s : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आशीर्वाद समारोह में शनिवार को कई दिग्गजों ने शिरकत की। इस खास मौके पर नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने योग गुरु बाबा रामदेव भी पहुंचे। जहां उन्होंने अनंत अंबानी के साथ खूब Dance करते किया। दोनों के डांस का Video सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

बताते चलें इस आशीर्वाद समारोह में PM नरेंद्र मोदी और कई संत भी पहुंचे थे। इनके अलावा, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित समेत देश-विदेश की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

परिणय सूत्र में बंधे अनंत-राधिका

गौरतलब है कि एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गये थे। आशीर्वाद समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया।

बताते चले अभी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का शादी समारोह संपन्न नहीं हुआ है। आज यानी रविवार को भी एक भव्य ‘रिसेप्शन’ के साथ समारोह जारी रहेगा।