मनोरंजन

Batwoman का चौथा सीजन नहीं होगा रिलीज

लॉस एंजिल्स: अमेरिकी सुपरहीरो सीरीज बैटवूमन का चौथा सीजन रिलीज नहीं किया जाएगा। ये जानकारी वैरायटी की रिपोर्ट ने कैरोलिन ड्रीस के हवाले से दी ।

वैरायटी के अनुसार, कैरोलिन ड्रीस ने ट्विटर पर कहा, अभी-अभी दुखद खबर मिली है कि बैटवूमन का चौथा सीजन रिलीज नहीं किया जाएगा। मैं स्तब्ध हूं, लेकिन कृतज्ञता से भरी हुई हूं कि मुझे 51 एपिसोड बनाने का अवसर मिला है।

इस सीरीज में इतने सारे प्रेरक, शानदार लोगों ने काम किया है। निर्माताओं, कलाकारों और क्रू को धन्यवाद। सभी प्रशंसकों का शुक्रिया! हम आपसे प्यार करते हैं।

बैटवूमन 2019 में सीडब्ल्यू पर प्रसारित होना शुरू हुआ था, हालांकि उसमें एक अलग अभिनेत्री ने मुख्य भूमिका निभाई थी। रूबी रोज ने इसमें अभिनय किया, लेकिन पहले सीजन के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया।

इसके बाद में उन्होंने दावा किया कि असुरक्षित कामकाजी परिस्थितियों के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा, साथ ही साथ सह-कलाकार डग्रे स्कॉट के साथ भी कुछ परेशानी हुई थी।

इसके बाद बैटवूमन की कमान जेविसिया लेस्ली ने संभाली। इस शो में रेचल स्कास्र्टन, मेगन टैंडी, निकोल कांग, कैमरस जॉनसन, विक्टोरिया काटार्जेना, रॉबिन गिवेंस और निक क्रीगन ने भी अभिनय किया।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker