हिमाचल प्रदेश की सियासत में बीफ की एंट्री ने मचाई हलचल, कंगना और सुप्रिया…

Central Desk

Beef Politics in Himachal Pradesh : सियासत में कब कौन सा मुद्दा किस रूप में गर्म हो जाए, कोई नहीं जानता। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बीफ पॉलिटिक्स (Beef Politics) की इंट्री हो गई है।

यहां मंडी से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में BJP की उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) के बीच बीफ (Beef) का मुद्दा गरमाने लगा है।

महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने आरोप लगाया है कि हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से BJP की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वह बीफ खाती हैं।

खबरों के अनुसार, कांग्रेसी नेता ने कहा कि BJP ने रनौत को टिकट दिया, जिन्होंने X पर लिखा था कि उन्हें बीफ (Beef) पसंद है और वह गोमांस खाती हैं।

Congress नेता के आरोपों पर BJP प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने वडेट्टीवार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि यह कांग्रेस की गंदी संस्कृति को दर्शाता है।

कहा, यह कांग्रेस की गंदी संस्कृति को दर्शाता है। वह मुद्दों पर हमसे नहीं लड़ सकती। यह पार्टी की पराजयवादी मानसिकता (Defeatist Mentality) को दर्शाता है।

BJP नेता शाइना एनसी (Shaina NC) ने कांग्रेस पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया और पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर अपलोड की गई पोस्ट और सांसद Randeep Surjewala द्वारा अपने समकक्ष हेमा मालिनी के खिलाफ की गई टिप्पणियों का भी हवाला दिया।

शाइना NC ने कहा, अगर कांग्रेस पार्टी किसी भी विचार प्रक्रिया में इतनी कमजोर है, तो मुझे लगता है कि इसका करारा जवाब 4 जून को मिलेगा जब भारत की महिलाएं कांग्रेस नामक इस महिला विरोधी पार्टी के खिलाफ बोलेंगी और वोट (Vote) करेंगी।

बता दें कि जब से कंगना चुनाव में उतरी हैं, उनसे जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले कांग्रेस प्रवक्ता Supriya Shrinet का Kangana पर आपत्तिजनक बयान सामने आया। फिर कुछ दिन बाद कंगना ने राहुल गांधी पर निशाना साधा।

अब दिग्गज कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत बीफ खाती हैं, फिर भी BJP ने उन्हें टिकट दे दिया। इन आरोपों पर BJP ने पलटवार किया है। आगे यह स्थिति और तीखी हो सकती है।