बेगूसराय में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

मृतक के परिजन बाहर रहते हैं, जिन्हें घटना की सूचना दी गई है, पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है उसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा

News Aroma Media

बेगूसराय: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों (Fearless Criminals) ने सत्ताधारी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सक्रिय कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या (RJD Workers Murder) दी। घटना की बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत स्थित वार्ड संख्या-नौ के मधुसूदनपुर गांव की है।

मृतक स्व. जगदीश चौधरी के 60 वर्षीय पुत्र अनिरुद्ध चौधरी है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है।

मृतक के परिजन बाहर रहते हैं, जिन्हें घटना की सूचना दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। उसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

घटना के संबंध में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि देवेन्द्र चौधरी ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी मॉर्निंग वॉक किया करते थे। गुरूवार की सुबह जब सड़क पर Morning Walk  करने जब अन्य लोग निकले तो चलने के लिए आवाज लगाया।

नहीं जगने पर लोग चले गए उसके बाद लोगों को सुबह में पता चला कि हत्या कर दी गई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है।

सिर में पीछे से मार दिया गोली

युवा राजद जिलाध्यक्ष फैजउर रहमान ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी हमारे सक्रिय कार्यकर्ता थे। रात में एक जगह से निमंत्रण से घर आए और करीब 12 बजे गर्मी अधिक रहने के कारण दरवाजा पर ही सो गए।

इसके बाद बदमाशों में काफी तेज आवाज में टीवी चला कर छोड़ दी और सिर में पीछे से गोली मार दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। मामले की जांच की मांग किया गया है।