इस Engineering College में घंटी आधारित Assistant Professor होंगे बहाल,15 सितंबर…

जिले के लेस्लीगंज स्थित सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रबंधन ने यह फैसला किया है कि यहां आवश्यकता के अनुसार घंटी आधारित सहायक प्राध्यापकों की सेवा ली जाएगी।

News Aroma Media

पलामू : जिले के लेस्लीगंज स्थित सरकारी Engineering College में प्रबंधन ने यह फैसला किया है कि यहां आवश्यकता के अनुसार घंटी आधारित सहायक प्राध्यापकों की सेवा ली जाएगी। इसके लिए इंटरव्यू कर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

कॉलेज प्रबंधन की ओर से जारी अधिसूचना में बताया गया है कि 15 सितंबर को इसके लिए 10:00 बजे दिन में Interview शुरू होगा। सत्र 2022-23 में कार्यरत अंशकालीन व्याख्याताओं को भी इसमें शामिल होना जरूरी होगा

इन विभागों में होगी नियुक्ति

Engineering College के प्रभारी प्राचार्य के मुताबिक, यांत्रिक अभियंत्रणा, विद्युत अभियंत्रण, असैनिक अभियंत्रण, कंप्यूटर विज्ञान एवं अभियंत्रणा, भौतिकी विभाग, रसायन शास्त्र, गणित, मानवता और भूगर्भ शास्त्र विभाग में योग्य उम्मीदवारों को रखा जाएगा।

इन विभागों के लिए संबंधित विषयों में कम से कम 55 फीसदी अंकों के साथ पीजी और नेट क्वालिफाइड होना चाहिए। इसके समकक्ष PHD या UGC के प्रावधान के मुताबिक योग्यता कैंडिडेट के पास हो। अपने बायोडाटा, अनुभव और एकेडमिक डाक्यूमेंट्स के साथ कैंडिडेट निर्धारित समय पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे। विस्तृत जानकारी वेबसाइट https://www.gecpalamu.org से ली जा सकती है।