बंगाल में उपचुनाव के बाद बवाल! पंचायत स्तर के TMC नेता को उतारा मौत के घाट

सज्जाद इस्लामपुर रामगंज पंचायत की मुखिया का पति है। लोगों ने बताया कि रात करीब 9 बजे पांच से छह बाइकसवार आए और उन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था। रॉय की गर्दन के पास गोली लगी थी। वहीं सज्जाद हुसैन की पीठ पर गोली लगी

News Desk

Chaos after by-elections in Bengal! : शनिवार की रात में पश्चिम बंगाल में उपचुनाव के नतीजों के दिन एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है। दिनाजपुर जिले में एक पंचायत स्तर के टीएमसी नेता मौत के घाट उतार दिया गया।

यह घटना इस्लामपुर से 12 किलोमीटर दूर श्रीकृष्णापुर की है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय बापी रॉय के रूप में की गई है। वह पंचायत समिति की सदस्य के पति थे। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। इस्लामपुर के पुलिस अदिकारी ने कहा कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रॉय अपने एक अन्य साथी मोहम्मद सज्जाद के साथ सड़क किनारे एक ढाबे पर खाना खा रहे थे।

तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गाली मार दी और फरार हो गए। सज्जाद इस्लामपुर रामगंज पंचायत की मुखिया का पति है। लोगों ने बताया कि रात करीब 9 बजे पांच से छह बाइकसवार आए और उन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था। रॉय की गर्दन के पास गोली लगी थी। वहीं सज्जाद हुसैन की पीठ पर गोली लगी।

दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां रॉय को मृत घोषित कर दिया गया। सज्जाद का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है और हालत नाजुक बनी हुई है।