अजब गज़ब

बड़ा धोखा! पति ने बुक किया हनीमून के लिए 4 लाख का हनीमून पैकेज, पत्नी किसी और के साथ पहुंच गई मालदीव

देहरादून: देहरादून (Dehradun) के युवक के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हो गया। युवक ने बड़े अरमानों से पत्नी संग हनीमून (Honeymoon) पर Maldives जाने की प्लानिंग की थी।

इसके लिए साढ़े चार लाख का हनीमून पैकेज (Honeymoon Package) बुक कराया था, लेकिन पति-पत्नी हनीमून पर जा पाते। उससे पहले ही दोनों के बीच अलग होने की नौबत आ गई।

हद तो तब हो गई जब पति के बुक कराए हनीमून पैकेज पर पत्नी किसी और के साथ मालदीव घूम आई। अब पीड़ित युवक ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Honeymoon Maldives

दिसंबर में अंकित ने हनीमून पर जाने का प्लान किया

पीड़ित अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड (GMS Road) ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी अक्टूबर-2021 में सहारनपुर निवासी सोनाक्षी बंसल के साथ हुई थी।

दिसंबर में अंकित ने हनीमून पर जाने के लिए ट्रैवल ट्रूप्स ग्लोबल प्रा. लि. चेन्नई से करीब साढ़े चार लाख में पैकेज बुक कराया। जनवरी 2022 में अंकित और सोनाक्षी की लड़ाई हो गई, जिसके बाद सोनाक्षी (Sonakshi) अपने मायके चली गई।

Honeymoon Maldives

पति-पत्नी परिवार की सहमति से अलग हो गए

पत्नी के मायके जाने के बाद अंकित ने ट्रैवल कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश (Director Srinath Suresh) से पैसे मांगे, लेकिन वह टालमटोल करने लगा। इस बीच अप्रैल 2022 में पति-पत्नी परिवार की सहमति से अलग हो गए।

अगस्त में अंकित ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और उसकी बहन इशिता की पोस्ट देखी। दोनों बहनें मालदीव घूम रही थीं, उस पैकेज पर जो अंकित ने बुक कराया था।

Honeymoon Maldives

शादी टूटने और हनीमून पैकेज पर लाखों रुपये गंवाने वाले अंकित ने बताया

पूछताछ में पता चला कि कंपनी ने सोनाक्षी (Sonakshi) की बहन इशिता को ही अंकित के नाम पर मालदीव भेज दिया।

Honeymoon Maldives

शादी टूटने और हनीमून पैकेज पर लाखों रुपये गंवाने वाले अंकित ने अब पत्नी सोनाक्षी बंसल, उसकी बहन इशिता बंसल और कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज (Filed Case) कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker