बिहार के 81 खिलाड़ियों को बनाया जा रहा सरकारी अधिकारी, डिप्टी CM तेजस्वी ने…

उन्‍होंने कहा कि हमने खेलों से जुड़े 81 लोगों को चुना है, जिन्‍हें हम नौकरी के जरिए अधिकारी बना रहे हैं। उन लोगों को भी जल्‍द ही हम ज्‍वाइनिंग लेटर (Joining Letter) देंगे। उन्होंने विरोधियों द्वारा डिग्री पर सवाल उठाए जाने वालों को भी जवाब देते हुए कहा कि वे दो-दो CM के बेटे हैं।

News Aroma Media
#image_title

Bihar Tejashwi Yadav : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शनिवार को कहा कि बिहार में जो भी खिलाड़ी Medal लाएगा, वह नौकरी पाएगा।

उप मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में भाग लेते हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले एक कहावत था कि ‘पढ़ोगे-लिखोगे तो बनोगे नवाब… खेलोगे-कूदोगे तो बनोगे खराब…’ लेकिन, अब यह नहीं चलेगा।

अब, तो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artifical Intelligence) और Sports का जमाना है। ऐसे में अब जरुरत है कि बच्चे iPhone और Tab छोड़कर खेल मैदानों का रूख करें।

मेडल लाओ और नौकरी पाओ

इस दौरान उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ खेल को भी अहम बताया और कहा कि बिहार सरकार Policy लाई है कि मेडल लाओ और नौकरी पाओ। हमारे राज्‍य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए हमलोग एक नीति लेकर आए हैं।

उन्‍होंने कहा कि हमने खेलों से जुड़े 81 लोगों को चुना है, जिन्‍हें हम नौकरी के जरिए अधिकारी बना रहे हैं। उन लोगों को भी जल्‍द ही हम ज्‍वाइनिंग लेटर (Joining Letter) देंगे।

उन्होंने विरोधियों द्वारा डिग्री पर सवाल उठाए जाने वालों को भी जवाब देते हुए कहा कि वे दो-दो CM के बेटे हैं। चाहते तो वे गलत तरीके से भी Degree हासिल कर लेते। लेकिन, ऐसा नहीं किया।