बिहार

पति पर लगा दूसरी शादी का आरोप, पत्नी ने बीच बाजार की चप्पलों से की पिटाई, पति कह रहा…

Bihar Love Story : ऐसे बहुत से मामले हमने देखें हैं जहां पति या पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध (Illicit Relation) होता है। लेकिन बिहार के जाखौर गांव (Jakhaur village) में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको चौका दिया।

महिला का पति पर आरोप है कि उसने दूसरी शादी कर ली है। पति जीवन-यापन के लिए पैसे भी नहीं दे रहा है। उसके तीन बच्चे हैं। वहीं पति का आरोप है कि पत्नी का 6 महीने से गांव के ही किसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा है। उसके साथ वो छह महीने पहले फरार भी हो गई थी।

पति पर लगा दूसरी शादी का आरोप, पत्नी ने बीच बाजार की चप्पलों से की पिटाई, पति कह रहा…-Husband accused of second marriage, wife beats him with slippers in the middle of the market, husband says…

पति ने 10 दिन पहले कर ली दूसरी

नालंदा में बिहार थाना गेट के सामने उसे वक्त लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जब एक महिला ने अपने पति की लात-घूंसे और चप्पलों से धुनाई (Washing with Slippers) कर दी। महिला का आरोप है कि उसके पति ने 10 दिन पहले दूसरी शादी कर ली।

इतना ही नहीं उसे जीवन-यापन के लिए खर्च भी नहीं देता है। दरअसल, बिंद थाना के एक गांव निवासी महिला का अपने पति पर आरोप है कि उसने दूसरी शादी (Marrige) कर ली है। इतना ही नहीं पति उसे जीवन-यापन के लिए पैसे भी नहीं दे रहा है। उसके तीन बच्चे हैं।

पति का पत्नी पर आरोप

वहीं महिला के पति का आरोप है कि पत्नी का 6 महीने से गांव के ही किसी व्यक्ति से प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा है। उसके साथ ही वो छह महीने पहले चली भी गई थी। इसके बाद उसे वापस लाने के काफी प्रयास किए। मगर, वो लौटी नहीं।

पति पर लगा दूसरी शादी का आरोप, पत्नी ने बीच बाजार की चप्पलों से की पिटाई, पति कह रहा…-Husband accused of second marriage, wife beats him with slippers in the middle of the market, husband says…

थाने में जमकर की चाप्पलों से पिटाई

इस लड़ाई में महिला ने बीच सड़क पर और थाने के सामने ही अपने पति की चप्पल से जमकर धुनाई की। इस मामले को लेकर SC-ST थाने में FIR भी दर्ज कराई गई। इसी मामले को लेकर दोनों बिहार शरीफ के SC-ST  थाने आए थे।

ड्रामे को देख लोगों की भीड़ लग गई

इसके बाद उसने दो महीने पहले कोर्ट में दूसरी शादी कर ली। इसी विवाद को लेकर पति-पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए सड़क पर ही भिड़ गए। इसके बाद हुए हाई वोल्टेज ड्रामे (High Voltage Drama) को देख लोगों की भीड़ लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker