मुकेश सहनी के पिता के मर्डर मामले में एक्शन पुलिस, दो लोग हिरासत में…

इधर, दरभंगा DIG ने कहा कि शाम तक या अगले 24 घंटे के भीतर पूरे वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा। जांच के दौरान हमें कई अहम सबूत मिले हैं

News Desk

Two Detained in Mukesh Sahni’s Father’s Murder Case : मंगलवार को मुकेश सहनी के 70 साल के पिता जीतन साहनी के मर्डर मामले में पुलिस ने पहला एक्शन (Action) लिया है। हत्या में शामिल 2 लोगों का हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

दूसरी ओर से मामले को गंभीरता से देखते हुए CM नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत भी की है और उनकी पिता के हत्या पर दुख जताया है।CM  ने इस मामले में बिहार के DGP  को तत्काल एक्शन लेने के लिए कहा है और दोषियों पर जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जांच के लिए SIT गठित

पुलिस ने SIT फुटेज के आधार पर इन्हें पकड़ा है। हत्या की जांच के लिए SIT बना दी गई है। दरभंगा के SP देहात इसे लीड करेंगे। SIT की टीम दरभंगा के लिए रवाना हो गई है। वहीं दरभंगा डीआईजी ने दावा किया है कि शाम तक या अगले 24 घंटे के भीतर पूरे वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा।

इधर, दरभंगा DIG ने कहा कि शाम तक या अगले 24 घंटे के भीतर पूरे वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा। जांच के दौरान हमें कई अहम सबूत मिले हैं। हमें मेज पर 3 ग्लास और कुछ कागज थे जिससे पता चलता है कि एक से अधिक हत्यारे शामिल हैं।