पटना में अवैध संबंध में गोली मारकर हत्या

बिहार के पटना जिले के बिहटा थाना (Bihta Police station) क्षेत्र में अपराधियों ने शुक्रवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी।

Central Desk

Shot Dead in illicit Relationship in Patna: बिहार के पटना जिले के बिहटा थाना (Bihar Police station) क्षेत्र में अपराधियों ने शुक्रवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी।

पुलिस प्रथम दृष्टया इसे अवैध संबंध में हत्या का मामला बता रही है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह दोघरा गांव के रहने वाले रामाधार यादव के पुत्र अंजित कुमार (32) की गांव में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जाता है मृतक सुबह खेत की ओर चारा काटने गया था तभी बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही इनकी मौत हो गयी।

दानापुर (दो) के पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार मिश्रा ने घटना के संबंध में बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।

उन्होंने बताया कि अंजित कुमार की हत्या का आरोप गांव के ही जितेंद्र कुमार, मनोज कुमार और अन्य पर लगाया गया है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले मृतक आरोपियों की बहन के साथ गलत काम करते पकड़ा गया था। आशंका है कि इसी के बदले की कार्रवाई के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया, हालांकि पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया।

पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर Post Mortem के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है तथा सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।