एयरपोर्ट पर तेजस्वी से बच्ची ने कहा, आप सबको नौकरी देते हैं, इसके बाद…

Central Desk

Tejaswi Yadav: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) मंगलवार को चुनाव प्रचार के बाद जब पटना एयरपोर्ट (Airport) पर पहुंचे, तो एक अलग ही नजारा देखने को मिला। एक छोटी बच्ची तेजस्वी के पास पहुंच गई।

Tejaswi ने जब बच्ची से पूछा कि हमें जानती हो़, तो बच्ची ने जवाब दिया कि हां, मेरा पूरा परिवार आपको जानता है। आप सब को नौकरी देते हैं ।

दुबई से आ रहे अपने पिता को लेने अपने परिजनों के साथ एयरपोर्ट पहुंची बच्ची फातिमा ने कहा कि मुझे कैमरे से डर नहीं लगता है। उसने तेजस्वी के साथ फोटो भी खिंचवाई।

बच्ची की प्रतिक्रिया पर Tejashwi Yadav ने कहा कि जब लोग कहते हैं कि आप लोगों को नौकरी, रोजगार प्रदान करते हैं, तो अच्छा लगता है।

इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि एनडीए के लोग चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता, तो प्रधानमंत्री बार-बार बिहार क्यों आते।

RJD नेता ने कहा, प्रधानमंत्री के पास अब कुछ बचा ही नहीं है कहने को। वह जान रहे हैं कि INDIA गठबंधन 300 पार कर रहा है और सरकार बनाने जा रहा है । तेजस्वी ने कहा, NDA को 240 सीट हासिल करना भी मुश्किल है।

Prime Minister Modi द्वारा सिवान में जय श्री राम का नारा लगाने पर तेजस्वी ने कहा कि वह नारा लगा रहे हैं, लेकिन राम जी हमारे साथ हैं। राम का आशीर्वाद हमारे साथ है। इसलिए हमेे कोई चिंता नहीं है। हमारे मन में राम बैठे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि मोदी जी जब भी बिहार आते हैं, तेजस्वी-तेजस्वी करते हैं। जबकि उन्हें काम की बात करनी चाहिए। 10 साल में उन्होंने क्या किया, इसे बताना चाहिए।