हैवानियत : झारखंड में युवक का मर्डर कर निकाल ली आंखें और किडनी, आरोपी को लोगों ने…

उसकी आंखें और किडनी निकाल ली गई थीं, अनुस्वार उरांव की उम्र 18 साल थी, इस हत्याकांड पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

News Aroma Media

बोकारो : बोकारो में युवक अनुस्वार उरांव की बेरहमी से हत्या (Oraon’s Brutal Murder) के बाद बवाल मच गया है। मृतक 5 अगस्त से लापता था। रविवार को उसका शव बरामद किया गया।

उसकी आंखें और किडनी (Eyes and Kidney) निकाल ली गई थीं। अनुस्वार उरांव की उम्र 18 साल थी। इस हत्याकांड पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने हत्या के आरोपी को घर से निकाला और पेड़ से बांधकर जमकर पीटा।

हैवानियत : झारखंड में युवक का मर्डर कर निकाल ली आंखें और किडनी, आरोपी को लोगों ने…-Brutality: Eyes and kidneys were taken out after killing a young man in Jharkhand, the accused was…

लोग आक्रोशित हो गए

अनुस्वार उरांव रेलवे स्टेशन के समीप कुर्मीडीह केबिन टोले का रहने वाला था। रविवार को बालीडीह पुलिस ने कोराडीह और वसुधा इंडस्ट्रीज के बीच, तालाब के किनारे से युवक का शव बरामद किया।

5 अगस्त की रात मृतक के टोले में रहने वाला राजमिस्त्री श्रवण दास उसे काम दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया। जब श्रवण से युवक के परिजन उसके बारे में पूछते तो वह कहता कि एक-दो दिन में आ जायेगा।

इस बीच रविवार सुबह युवक का शव मिलने पर गुस्सा फूट पड़ा। लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने आरोपी श्रवण दास को घर से निकाला और पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। अधमरा होने पर भीड़ ने उसे छोड़ा।

हैवानियत : झारखंड में युवक का मर्डर कर निकाल ली आंखें और किडनी, आरोपी को लोगों ने…-Brutality: Eyes and kidneys were taken out after killing a young man in Jharkhand, the accused was…

अंग तस्करी के एंगल की भी जांच होगी

वहीं, बीच-बचाव करने आई पुलिस पर भी पथराव किया। जिले के SP प्रियदर्शी आलोक ने बताया कि युवक की हत्या कर अंग तस्करी के आरोप लगे हैं। अंग तस्करी (Organ Trafficking) के एंगल की भी जांच होगी।

उन्होंने मामले की जांच फास्ट ट्रैक कोर्ट से कराकर दोषी को सजा दिलाने का आश्वासन दिया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि श्रवण दास का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। मानव अंग की तस्करी (Human Organ Trafficking) के मामले में उसे चाईबासा में पकड़ा गया था। ओडिशा की जेल में भी वह बंद रहा था।

मामले में चास के SDO ने कहा कि आरोपों का सत्यापन कराया जा रहा है। मेडिकल टीम शव का पोस्टमार्टम कर रही है।