बोकारो : शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ बनाया संबंध, फिर किया शादी करने से इनकार, गिरफ़्तार

Central Desk

बोकारो: तेनुघाट ओपी पुलिस ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन संबंध (Having sex with a minor on the pretext of marriage) बनाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस को तेनुघाट महाविद्यालय के पास सोमवार को नाबालिग अचेतावस्था में मिली थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल (sub-Divisional Hospital) में भर्ती कराया गया था।

नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि तेनुघाट ओपी क्षेत्र अंतर्गत उलगड्डा निवासी 19 वर्षीय रोशन करमाली ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई बार अवैध संबंध बनाया। मगर बाद में आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया।

पुलिस को सड़क पर अचेतावस्था में गिरी हुई मिली थी नाबालिग

नाबालिग ने बताया कि वह कसमार थाना क्षेत्र की रहनेवाली है। पांच दिनों से वह रोशन के घर पर ही थी।

रविवार को शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपी उसे घर ले जाने के क्रम में पेटरवार चौक पर ले जाकर छोड़ दिया। नाबालिग जब घर पहुंची तो बड़ी बहन ने अपने पास रखने से साफ मना कर दिया।

इसके बाद वह वापस तेनुघाट पहुंची। आरोपी के घर जाने के क्रम में महाविद्यालय के पास अचेत (Unconscious) होकर गिर गई थी। तेनुघाट ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता का लिखित बयान दर्ज करने के बाद आरोपी युवक रोशन करमाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।