चोरी के आरोप में 3 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, 26 मोबाइल व अन्य सामान जब्त

वहीं उसके स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर इस कांड एवं अन्य कांड के सहयोगी विजय साव, ग्राम गांगपुर, थाना महुआटांड़ को गिरफ्तार किया गया और इसके निशानदही पर भी चोरी के एंड्राइड मोबाइल एवं सामानों को बरामद कर जब्त किया गया

News Aroma Media

Bokaro Criminal Arrested: गोमिया सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह (Mahesh Prasad Singh) के नेतृत्व में बनी SIT टीम ने शुक्रवार को चोरी के 26 एंड्राइड मोबाइल, 18 पीस कीपैड मोबाइल, दो पीस स्पीकर, एक पीस लाइट, एक पीस टैब एवं एक पीस मिक्सी के साथ पीयूष कुमार, विजय साव एवं रमेश गुप्ता को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में गोमिया के सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह ने शुक्रवार को गोमिया थाना में बताया कि गोमिया थाना क्षेत्र के तुलबुल सुंडी टोला निवासी सेवा साहू ने गोमिया थाना में लिखित आवेदन दिया था, जिसमें उनके तुलबुल के कारी टोंगरी स्थित मोबाइल दुकान में विगत 31 अक्तूबर 2023 की रात्रि को दुकान के ऊपर का सीटर तोड़कर दुकान में रखें मोबाइल सहित अन्य सामान अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया था। इस संबंध में गोमिया थाना में मामला दर्ज किया गया था।

गिरफ्तार तीनों आरोपितों को तेनुघाट जेल भेजा गया

बोकारो के पुलिस अधीक्षक एवं बेरमो के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर कांड उद्वेदन हेतु SIT टीम का गठन किया गया। अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर बेला टांड़ निवासी पीयूष कुमार के घर पर छापामारी किया गया तथा उनके घर एवं निशानदेही पर कांड में चोरी गए एंड्रॉयड तथा कीपैड मोबाइल (Android and Keypad Mobile) एवं सामानों को जब्त किया गया।

वहीं उसके स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर इस कांड एवं अन्य कांड के सहयोगी विजय साव, ग्राम गांगपुर, थाना महुआटांड़ को गिरफ्तार किया गया और इसके निशानदही पर भी चोरी के एंड्राइड मोबाइल एवं सामानों को बरामद कर जब्त किया गया।

विजय साव के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर इस कांड एवं उन कांडों में चोरी गई कीपैड मोबाइलो को खरीदने वाला व्यक्ति रमेश प्रसाद गुप्ता, कुंदरुकला थाना रजरप्पा के घर छापामारी कर चोरी की कीपैड मोबाइल को उसके दुकान से बरामद कर पुलिस ने जब्त किया और इसको भी गिरफ्तार किया गया।

वहीं दोनों आरोपितों ने अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर IEL थाना एवं BTPS थाना क्षेत्र में दुकान से मोबाइल में अन्य सामानों को बरामद कर जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपितों को तेनुघाट जेल भेजा गया।