झारखंड में यहां बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने दो युवकों को रौंद डाला, लोगों का फूटा गुस्सा, रोड जाम

News Aroma Media

बोकारो: गुरुवार की सुबह सिटी थाना क्षेत्र के बारी को-ऑपरेटिव मोड़ पर दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

इसके बाद स्थानीय लोगों व मृतक के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा व दोषी पर सख्त कार्रवाई को लेकर घंटों रोड जाम कर दिया।

काफी समझाने-बुझाने व मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

जानकारी के अनुसार, बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक बारी को-ऑपरेटिव मोड़ पर स्कूटी व साइकिल सवार को रौंदते हुए पार हो गया।

इससे घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार बारी कोऑपरेटिव निवासी अरुण ओझा व साइकिल सवार चित्रगुप्त कॉलोनी में रहने वाले धनंजय कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर ट्रक को छोड़ ड्राइवर भाग निकला।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन व स्थानीय लोग जुट गए।

इसके बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजा और दोषी पर कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। काफी देर बाद पुलिस अधिकारियों व विधायक बिरंची नारायण के समझाने व मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बाद लोगों ने रोड जाम खत्म किया।

बताया गया कि अरुण ओझा स्कूटी से जा रहे थे और धनंजय साइकिल से कुछ काम के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

ब्रेकर नहीं होने से लगातार हो रहे हादसे

स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त स्थल पर ब्रेकर व पुलिस पोस्ट नहीं होने के कारण लगातार दर्जनों लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। बावजूद इसके जिला प्रशासन नींद से नहीं जाग रहा है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर एसडीओ दीलीप प्रताप सिंह शेखावत और बोकारो विधायक बिरंची नारायण मौके पर पहुंचे। इसके बाद मुआवजा व ब्रेकर बनवाने के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम खत्म कर दिया।