झारखंड में यहां भाई ने नाबालिग बहन की जिस्म का सौदा ससुर से किया, गर्भवती होने पर सामने आया घिनौना मामला

News Aroma Media
#image_title

बोकारो: पैसे का लालच क्या से क्या करवा देता है। आदमी अपने सगे रिश्ते को भी कलंकित करने से परहेज नहीं कर रहा।

जी हां, बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक घिनौना मामला सामने आया है, जहां पैसे के लालच में एक भाई ने ही अपनी बहन की अस्मत से खिलवाड़ करने के लिए उसे अपने बड़े भाई के 55 साल के अधेड़ ससुर के हवाले कर दिया।

इसके बाद भाई अपनी 15 साल की नाबालिग बहन का ससुर से दुष्कर्म करवाने में शामिल भी रहा।

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई।

बता दें कि पीड़िता का भाई पड़ोस में ही परिवार से अलग रहता है। यहां अक्सर उसके बड़े भाई के ससुर आते थे और जबरन शारीरिक संबंध बनाते थे।

55 साल के अधेड़ ससुर को जेल

पीड़िता ने घटना को लेकर सेक्टर-12 थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी उज्जवल साह ने पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए घटना में शामिल पीड़िता के भाई और उसके ससुर श्रवण कुमार शर्मा (55) को न्यायिक हिरासत में लेकर चास जेल भेज दिया है।

वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के पास के आरोपी के लिखे हुए प्रेमपत्र भी घरवालों के हाथ लगे हैं। उसके बाद पीड़िता से जब पूछताछ की गई तो पूरे मामले की जानकारी मिली।

दुर्गा पूजा के समय से लगातार करता रहा दुष्कर्म

नाबालिग का आरोप है कि बीते अक्टूबर माह में दुर्गा पूजा के समय से ही उसके भाई ने पैसा लेने के चक्कर में उसे अपने ससुर के हवाले कर दिया।

इस बीच जब भी वह धनबाद से आता ताे डराकर रात के अंधेरे में अपने कमरे में लेकर दुष्कर्म करता रहा। कई बार आरोपी घर से उसे घुमाने के लिए ले जाता था और जबरन संबंध बनाया करता था।

हाल के दिनों में आरोपी उसके घर के बगल में रहने वाले बड़े भाई के यहां रहने लगा था।

नाबालिग का कहना है कि जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने अपने घर वालों को इसकी जानकारी दी।

धनबाद का रहने वाला है आरोपी, पत्नी की हो गई है मौत

आरोपी श्रवण कुमार शर्मा धनबाद का रहने वाला है। जब उसकी पत्नी की मौत हो गई, उसके बाद से वह अपनी बेटियों के घर आकर रहता था। इस बीच उसकी बुरी नजर अपने दामाद की छोटी बहन पर पड़ी।

वह बहला-फुसलाकर उसे अपने झांसे में लेकर यौन संबंध बनाने लगा। जब इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने भाई को दी तो भाई भी पीड़िता का सहयोग न देकर अपने ससुर के पक्ष में खड़ा हो गया।

इसके बाद आरोपी का मन बढ़ गया और लगातार दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर पीड़िता को वह जान से मारने की धमकी भी देता था। इस डर से वह किसी को इसकी जानकारी नहीं दे पाती थी।

हाल में जब वह गर्भवती हो गई तो उसके बाद पूरे परिवार वालों को इसका पता चला।