Jio लाया आपके लिए सस्ता और किफायती प्लान! मिलेगा अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान, SMS और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड प्लान्स में बड़े अपडेट किए हैं। जिसके बाद कंपनी अब हर तरह के यूजर के लिए उनके अलग-अलग जरूरत के हिसाब से Plan Portfolio लेकर आई है।

Digital Desk

Jio Brings Cheap and Affordable Plan for You! : टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड प्लान्स में बड़े अपडेट किए हैं। जिसके बाद कंपनी अब हर तरह के यूजर के लिए उनके अलग-अलग जरूरत के हिसाब से Plan Portfolio लेकर आई है।

जिसमें डेटा, वैलिडिटी, अनलिमिटिड कॉलिंग के हिसाब से प्लान्स को डिजाइन किया गया है। लेकिन हम आपको आज Jio के एक शानदार ऑल इन वन प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। ये प्लान कम कीमत में कमाल के बेनिफिट देता है। इसमें डेली बेसिस पर भरपूर डेटा है, Unlimited calling है, और साथ में कॉम्प्लिमेंट्री बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं।

OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio ने एक किफायती प्लान अपने पोर्टफोलियो में लिस्ट किया हुआ है। ज्यादा इंटरनेट डेटा चाहने वाले यूजर्स के लिए तो यह प्लान खास है ही, लेकिन OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहने वाले यूजर्स के लिए भी यह बहुत अफॉर्डेबल प्लान साबित हो सकता है।

कंपनी का प्लान 1799 रुपये में आता है। यह प्लान यूजर को रोजाना 3GB डेटा देता है। जिसमें योग्य यूजर्स के लिए अनलिमिटिड 5G डेटा बेनिफिट भी दिया गया है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस हिसाब से कंपनी 84 दिनों में यूजर को 252GB इंटरनेट डेटा देती है।

अनलिमिटिड कॉलिंग प्लान, SMS और OTT सब्सक्रिप्शन

Jio का यह प्लान एक Unlimited calling प्लान है। इस प्लान के साथ कंपनी डेली बेसिस पर 100 SMS भी फ्री दे रही है। यह प्लान आपको OTT पर भरपूर मनोरंजन दे सकता है क्योंकि इसके साथ में Netflix, JioTV, JioCinema, JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। Netflix पर आप अपने पसंदीदा शो, मूवी, वेब सीरीज आदि देख सकते हैं। कंपनी यहां बेसिक सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करवा रही है। इसी के साथ, JioTV पर कई तरह के टीवी शो आप देख सकते हैं।

JioCloud सर्विस का भी फायदा

JioCinema के माध्यम से आप अपने मोबाइल पर मूवी, टीवी शो, क्रिकेट मैच आदि का मजा भी ले सकते हैं। इसके अलावा प्लान में आपको JioCloud सर्विस मिलती है जो कम इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन में काफी काम आती है।

यानी कि इस प्लान के साथ आपको बड़ी मात्रा में इंटरनेट डेटा, कॉलिंग, और फ्री एंटरटेनमेंट दिया जा रहा है। प्लान की और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक Website पर विजिट कर सकते हैं।