प्रेग्नेंट महिला ने Zomato से मंगवाई थाली, खोलते ही निकला…

Central Desk

Pregnant woman Ordered a Thali from Zomato : एक प्रेग्नेंट महिला शाकाहर डाइट पर थी। उसने Zomato से एक वेज थाली ऑर्डर की। जैसे ही फूड घर पहुंचा और महिला ने उसे खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए।

उसे नॉन-वेज थाली (Non-Veg Thali) मिली थी। उस महिला के पति ने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपनी स्थिति शेयर की। X पोस्ट के मुताबिक, उसका नाम शोभित सिद्धार्थ है। उसने एक्स पर अपने अनुभव शेयर करते हुए Zomato से कड़े सवाल किए।

Image

शोभित ने एक्स पर लिखा कि Zomato केयर को यह बताना चाहिए कि जब एक पनीर थाली Order की गई थी, तो एक नॉन-वेज थाली (Non-Veg Thali) क्यों भेजी गई, क्या आप चाहते हैं कि एक शाकाहारी इंसान चिकन खाए। Zomato केयर को Explain करना होगा। और तो और वह Pregnant महिला हैं, क्या होता अगर उसने अनजाने में उसे खा लिया होता?

Zomato को देना पड़ गया जवाब

 

उस यूजर के पोस्ट को देखने के बाद Zomato ने जवाब दिया, “हमने फोन पर आपसे बात की और आपके खराब अनुभव का समाधान निकाला। आपकी धैर्य के लिए धन्यवाद। ”

Zomato ने एक अलग Post में लिखा, “हम इस गलती को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे और समझते हैं कि ये आपके लिए कितना परेशान करने वाला रहा होगा।

हम आपकी खाने की आदतों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और आपका अनादर करने का हमारा कोई इरादा नहीं है। कृपया हमें इस मामले की जांच करने का थोड़ा समय दें, हम आपसे फोन या ईमेल के जरिए संपर्क करेंगे। ”