चक्रधरपुर में बन रही थी बड़े ब्रांड की नकली शराब, छापेमारी में चार को पुलिस ने हिरासत में लिया

Central Desk

Chakradharpur Liquor Factory: पुलिस ने चक्रधरपुर (Chakradharpur ) के म्युनिसिपलिटी हरिजन बस्ती (Municipality Harijan Basti) क्षेत्र में नकली शराब बनाने की मिनी फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है।

यहां से पुलिस ने भारी मात्रा में बड़े-बड़े ब्रांड के नकली शराब से भरी बोतलें बरामद की हैं। साथ ही नकली शराब (Fake Liquor) बनाने के तमाम सामानों की भी बरामदगी हुई है।

जिन सामानों की बरामदगी हुई है उसमें झारखंड सरकार का शराब की बोतलों में लगने वाला स्टीकर भी शामिल है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है और चारों से पूछताछ की जा रही है।

चक्रधरपुर के SSP पारस राणा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि चक्रधरपुर के Municipality हरिजन बस्ती क्षेत्र में एक मकान में नकली शराब बनाई जा रही है।

इस सूचना पर पुलिस ने छापामारी टीम का गठन किया और रविवार सुबह संदिग्ध मकान में पुलिस ने छापामारी (Raid) की। छापेमारी में पुलिस ने मकान के तीन कमरों से भारी मात्रा में नकली शराब से भरी बोतलें बरामद की।

इसके अलावा पुलिस ने नकली शराब बनाने के लिए प्रयोग में लायी जा रही बोतलें, ढक्कन, पैकिंग का औजार, बड़े-बड़े ब्रांडेड शराब के रेपर, शराब की बोतलों में लगने वाला झारखंड सरकार का स्टीकर सहित अन्य सामग्री बरामद की है।