महिला आरक्षण विधेयक पर BJP के इस नेता पर चिदंबरम ने किया कटाक्ष, पहले की टिप्पणियों को…

महिला आरक्षण विधेयक लोकसभा में पेश किये जाने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि सोमवार शाम PM की अध्यक्षता में हुई central cabinet की बैठक में इस विधेयक को मंजूरी दे दी गई।

Newswrap

नई दिल्ली : वरिष्ठ कांग्रेस नेता (senior congress leader) पी. चिदंबरम ने मंगलवार को महिला आरक्षण (women’s reservation) विधेयक पर BJP नेता अमित मालवीय की पिछली टिप्पणियों को साझा करते हुए उन पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया और उनसे पूछा कि क्या वह अब अपना गुस्सा PM नरेंद्र मोदी पर निर्देशित करेंगे।

चिदंबरम ने एक्स पर लिखा…

चिदंबरम ने एक्स पर लिखा, “क्या PM के प्रवक्ता अब अपना गुस्सा PM  पर निर्देशित करेंगे? महिला आरक्षण विधेयक की रचयिता कांग्रेस थी। डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार ने राज्यसभा में विधेयक पेश किया और 9 मार्च, 2010 को इसे पारित कराया। कांग्रेस को गर्व है कि विधेयक संसद के मौजूदा सत्र में पेश किया जाएगा। जब विधेयक पारित हो जाएगा और कानून बन जाएगा तो सोनिया गांधी सबसे खुश होंगी।”

उन्होंने भाजपा आईटी सेल (IT cell) प्रमुख के कुछ ट्वीट्स (tweets) के कुछ screengrab भी संलग्न किए।

दिन में महिला आरक्षण विधेयक लोकसभा में पेश किये जाने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि सोमवार शाम PM की अध्यक्षता में हुई central cabinet की बैठक में इस विधेयक को मंजूरी दे दी गई।