मात्र 99 रुपये में PVR INOX में फिल्में देखने का मौका, मूवी ‘FIGHTER’

Central Desk

cinema Lovers Day PVR INOX : सिनेमा प्रेमियों के लिए एक बहुत अच्छा मौका आया है। अक्सर PVR INOX जैसे बड़े आलीशान थिएटरों में फिल्में देखना आम दर्शकों के लिए मुश्किल बात होती है। क्योंकि इन बड़े थिएटर में फिल्मों के टिकट महंगे हैं।

cinema-lovers-day-pvr-inox-opportunity-to-watch-movies-in-for-just-rs-99-only

अब फैंस के लिए PVR INOX में सस्ते में फिल्में देखने का मौका है। महज 99 रुपये में आप PVR , INOX जैसे बड़े Theaters में फिल्में देख सकते हैं। PVR ने 23 फरवरी 2024 को ‘cinema Lovers Day’ के रूप में मनाने का एलान किया है।

‘इस हफ्ते तीन फिल्में ‘Article 370’, ‘क्रैक’ और ‘All India Rank’ रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘FIGHTER’ को PVR , INOX पर सिर्फ 99 रुपये में देखा जा सकता है। शुक्रवार 23 फरवरी को ‘Cinema Lovers Day’ के मौके पर ये फिल्में PVR , INOX पर 99 रुपये में उपलब्ध होंगी।

cinema-lovers-day-pvr-inox-opportunity-to-watch-movies-in-for-just-rs-99-only

PVR , INOX में टिकटों की कीमतें 200 रुपये से ऊपर हैं। ‘सिनेमा लवर्स डे’ के मौके पर उन्हीं टिकटों की कीमतें घटकर सिर्फ 99 रुपये रखी गई हैं। इसके अलावा 199 रुपये में Recliner में बैठकर फिल्म देख सकते हैं। यह ऑफर केवल 23 फरवरी तक के लिए सीमित है और यह ऑफर भारत में PVR , INOX जैसे सिनेमाघरों में लागू है।