ऑटो

इस कार ने मार्केट में बिक्री की लड़ाई तेज दौड़, सिट्रोएन की EC3 की सेल…

Electric Car EC3 Sale : फ्रांस की ऑटोमोबाइल कंपनी सिट्रोएन की इलेक्ट्रिक कार EC3 की सेल (Electric Car EC3 Sale ) तेजी से बढ़ रही है। लेकिन इस कार को पसंद करने वालों को कंपनी ने एक बार फिर झटका दे दिया है।

दिवाली से ठीक पहले कंपनी ने अपनी कार की कीमतों को बढ़ा दिया है। जानकारी के अनुसार सिट्रोएन ने EC3 की कीमतों में 11 हजार रुपये तक का इजाफा कर दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी ने अगस्त में भी अपनी इस इलेक्ट्रिक कार की कीमतों (Electric Car Price) में बढ़ोतरी कर दी थी।

This car has intensified the sales battle in the market, the sale of Citroen's EC3…

फुल चार्ज पर 320 किलोमीटर तक की देती है रेंज

आइये आपको बताते हैं कि किस वेरिएंट पर कितने पैसे बढ़ाए गए हैं और अब ये आपको कितने रुपये में मिल सकेगी। Car Boot Space315 लीटर है।

15amp Plug Point से बैटरी को 0 से 100 प्रतिशत चार्ज होने में 10 घंटा 30 मिनट लगते हैं। वहीं, DC फास्ट चार्जर से 10 से 80 प्रतिशत चार्ज होने में 57 मिनट लगते हैं।

This car has intensified the sales battle in the market, the sale of Citroen's EC3…

इस कार में Android Auto, Apple CarPlay, 10.2 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मैनुअल एसी मिलता है। इस इलेक्ट्रिक हैचबैक (Electric Hatchback) का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिलीमीटर है।

इसमें 29.2kWh बैटरी पैक है, इसके साथ इलेक्ट्रिक मोटर (Electric Motor) 57PS  पावर और 143nm टॉर्क जनरेट करती है। फुल चार्ज पर यह कार 320 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker